recent posts

रियलमी के 3 ऐसे फीचर्स जो रेडमी नोट 7 प्रो मे भी नहीं है| 3 फीचर है बेहद दमदार

रियलमी के 3 ऐसे फीचर्स जो रेडमी नोट 7 प्रो मे भी नहीं है|
3 फीचर है बेहद दमदार



सैमसंग और रेडमी द्वारा भारत में सैमसंग के अपने बजट सेगमेंट को लॉन्च करने के बाद, जाहिर है कि कल यानी 4 मार्च को अपना नया स्मार्टफोन रियलिटी 3 लॉन्च करने जा रहा है। हालाँकि, इस स्मार्टफोन से जुड़ी कोई भी जानकारी अभी कंपनी की ओर से नहीं दी गई है, लेकिन हमारे सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, आज इस लेख में हम आपको रियलमी 3 के कुछ शानदार फीचर्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो निश्चित रूप से आप हैं प्यार करेंगे अगर आप इस तरह की और खबरें पहले पढ़ना चाहते हैं, तो ऊपर दिए गए फॉलो बटन को दबाकर हमारे साथ बने रहें।


शक्तिशाली प्रोसेसर!

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रियलमी 3 स्मार्टफोन, मीडिया टेक हेलियो P70 प्रोसेसर दिया जा रहा है जो कि 12 नैनोमीटर प्रोसेसर है, जबकि रेडमी नोट 7 में इस्तेमाल किया गया प्रोसेसर 14 नैनोमीटर है, इसलिए आपको समझना चाहिए कि हिलियो पी 70 प्रोसेसर नोट 7 ज्यादा है स्मार्टफोन में मौजूद प्रोसेसर से ज्यादा तेज।


नई डिजाइन!

डिजाइन की बात करें तो रियलिटी के स्मार्टफोन काफी आकर्षक लगते हैं, लेकिन सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, रियलिटी 3 स्मार्टफोन में एक नया डिजाइन हो सकता है। हालाँकि, खबर यह भी आ रही है कि Reality 3 स्मार्टफोन को डायमंड कट कवर के साथ लॉन्च किया जा सकता है क्योंकि रियलमी 2 में डायमंड कट डिज़ाइन को भारतीय उपभोक्ताओं द्वारा पसंद किया गया था, शायद यही कारण है कि Reality 2 यूनिट सभी की सबसे ज्यादा बिकने वाली थी अन्य दायरे फोन की तुलना में।


नाइट साइट !

जैसा कि आप जानते हैं नाइट साइट फीचर हमने महंगे और फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स जैसे Google Pixel 3 और OnePlus 6T में देखे हैं, लेकिन सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, रियलमी 3 स्मार्टफोन नाइटसिटी फीचर में भी देखा जाएगा जो निश्चित रूप से भारतीय उपभोक्ताओं को पसंद आएगा वास्तव में, इस विषय की मदद से अंधेरे में भी शानदार तस्वीरें क्लिक की जा सकती हैं, जिसके कारण आप वस्तु और पृष्ठभूमि को स्पष्ट रूप से देख सकते हैं।

स्मार्टफोन की कीमत का अभी खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन हम अनुमान लगाते हैं कि इस स्मार्टफोन की कीमत 15000 से कम होने वाली है। हम आपसे जानना चाहेंगे कि रियलमी 3 स्मार्टफोन की कीमत भारत में क्या होनी चाहिए? अपने विचार नीचे कमेंट बॉक्स में लिखकर हमें बताएं।
रियलमी के 3 ऐसे फीचर्स जो रेडमी नोट 7 प्रो मे भी नहीं है| 3 फीचर है बेहद दमदार रियलमी के 3 ऐसे फीचर्स जो रेडमी नोट 7 प्रो मे भी नहीं है| 3 फीचर है बेहद दमदार Reviewed by master all on March 11, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.